• कार्ट में कोई प्रोडक्ट नहीं हैं।
कार्ट देखें
आधा:

ख़रीदे

बिक्री!

शेंगमिलो एमएक्स20 (सफेद)

1 की समीक्षा अपनी समीक्षा जोड़ें

शेंगमिलो एमएक्स20 (सफेद) सबसे लोकप्रिय शहरी ebikes में से एक है। छोटे आकार से मूर्ख मत बनो - शेंगमिलो एमएक्स20 में एक है उच्च क्षमता बैटरी और शक्तिशाली मोटर यह सुनिश्चित करता है कि हर सवारी सुचारू और अद्भुत हो! यह न्यायसंगत नहीं है foldable, जिसका अर्थ है कि आप इसे लगभग कहीं भी स्टोर कर सकते हैं, लेकिन मोटा टायर एक आरामदायक सवारी की गारंटी कठोर ऑफ-रोड वातावरण जैसे रेत और बर्फ भी।

 स्थानीय स्टॉक: उच्च

1.199 

स्टॉक ख़त्म

इसे साझा करें:

Description

शेंगमिलो एमएक्स20 (सफेद) - लोकप्रिय शहरी ईबाइक

शेंगमिलो एमएक्स20 (सफेद) सबसे लोकप्रिय शहरी ebikes में से एक है। छोटे आकार से मूर्ख मत बनो - शेंगमिलो एमएक्स20 में एक है उच्च क्षमता बैटरी और शक्तिशाली मोटर यह सुनिश्चित करता है कि हर सवारी सुचारू और अद्भुत हो! यह न्यायसंगत नहीं है foldable, जिसका अर्थ है कि आप इसे लगभग कहीं भी ले जा सकते हैं या स्टोर कर सकते हैं, लेकिन मोटा टायर एक आरामदायक सवारी की गारंटी कठोर ऑफ-रोड वातावरण जैसे रेत और बर्फ भी।

टिकाऊ फ्रेम

शेंगमिलो एमएक्स 20 एल्यूमिनियम मिश्र धातु फ्रेमटिकाऊ से बना है 6061 एल्यूमीनियम मिश्र धातु, जो हल्का है, फिर भी लंबे समय तक चलने वाला है, इस इलेक्ट्रिक बाइक की सुरक्षित भार क्षमता 120 किलो है। आप यह सोचे बिना रोमांचकारी सवारी पर जा सकते हैं कि क्या आपकी बाइक उन कठिन परिस्थितियों का सामना कर सकती है!

7-स्पीड शिमैनो ट्रांसमिशन

आप विभिन्न सड़क स्थितियों के अनुसार अलग-अलग गियर के बीच संक्रमण कर सकते हैं, जो आपको असमान रास्तों और पगडंडियों को सापेक्ष आसानी से नेविगेट करने की अनुमति देता है।

सुरक्षित ब्रेक लगाना

शेंगमिलो एमएक्स20 डबल डिक्स ब्रेक सिस्टमShengmilo MX20 व्हाइट अर्बन ईबाइक फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक से लैस है जो बेहतर स्थिरता प्रदान करते हैं, जैसे ही आप ब्रेक लगाते हैं, मोटर अपने आप बंद हो जाती है। इसमें उत्कृष्ट गर्मी अपव्यय क्षमताएं हैं जो सुनिश्चित करती हैं कि उच्च तापमान कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। यह तेजी से ब्रेक लगाने के कारण होने वाले किसी भी नुकसान को रोकने में भी मदद करता है।

शेंगमिलो एमएक्स20 एक फोल्डिंग बाइक है

अपने ईबाइक को स्टोर करने की चिंता न करें। आपको बस इसे मोड़ना है और अपनी कार की डिक्की में तब तक रखना है जब तक कि यह अगली बार उपयोग के लिए तैयार न हो जाए। आप इसे मोड़ सकते हैं और बड़े करीने से गैरेज या शेड के अंदर भी लगा सकते हैं क्योंकि यह बहुत कम जगह लेता है।

फुर्तीला मीटर

शेंगमिलो एमएक्स20 मल्टीफंक्शनल स्मार्ट मीटरएचडी एलसीडी डिस्प्ले स्पष्ट रूप से गति, शेष शक्ति, गति समायोजन और तय की गई दूरी को दर्शाता है। आप LCD मॉनीटर के ठीक बगल में स्थित एक बटन के स्पर्श से गति बदल सकते हैं। मॉनिटर एक वाटरप्रूफ आवरण द्वारा सुरक्षित है, इसलिए आप नाजुक घटकों को नुकसान पहुंचाने की चिंता किए बिना बारिश में सवारी कर सकते हैं।

एलईडी लाइट्स

दमदार एलईडी हेडलाइट के साथ रात में सवारी करने से भी सड़क की स्थिति साफ देखी जा सकती है। रिचार्जेबल एलईडी टेललाइट्स आपकी सवारी सुरक्षा सुनिश्चित करती हैं।

शेंगमिलो एमएक्स20 व्हाइट पर फैट टायर

शेंगमिलो MX20 20x4.0 फैट टायर20 इंच x 4.0 इंच के टायर सड़कों पर मजबूत पकड़ और कम प्रतिरोध प्रदान करते हैं, इस प्रकार एक आरामदायक सवारी सुनिश्चित करते हैं। वे सख्त रेत, बर्फ या सड़क से आसानी से निपट सकते हैं क्योंकि संकीर्ण टायरों के विपरीत व्यापक क्षेत्र एक स्थिर पकड़ देता है।

5-स्पीड बूस्ट

सड़क की स्थिति के अनुसार गति बदलने के लिए 5-स्पीड बूस्ट का उपयोग करें। इलेक्ट्रिक साइकिल में 3 काम करने के तरीके हैं:

  • इंटेलिजेंट पावर असिस्टेड मोड - बिजली का मध्यम विस्फोट प्राप्त करें और चार्ज करने के बाद 70-90 किमी ड्राइव करें।
  • इलेक्ट्रिक मोड - अपनी पसंद के अनुसार बिजली की किसी भी वृद्धि में थ्रॉटल को ट्विस्ट करें। इसकी बैटरी रेंज 40-50 किमी है।
  • मैनुअल मोड - पेडल सामान्य रूप से जैसा कि आप किसी भी साइकिल पर करते हैं।

शेंगमिलो एमएक्स01 व्हाइट के साथ बैटरी लाइफ लंबी है

शेंगमिलो MX20 48V15A बड़ी क्षमता की बैटरीलिथियम बैटरी रिचार्जेबल है और लंबे समय तक चलती है। इसे आप 1000 बार तक चार्ज कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक मोड में 15 Ah/48V बैटरी रेंज 40 किमी तक और पेडल-असिस्ट मोड में 70 किमी से 90 किमी तक है। हटाने योग्य बैटरी को बाइक के फ्रेम के बाहर अलग से चार्ज करना आसान है। इसे एल्यूमीनियम फ्रेम के अंदर भी छुपाया जाता है, इसलिए जब आप डिपार्टमेंट स्टोर की यात्रा के दौरान या कामों को चलाते समय इसे फुटपाथ पर छोड़ते हैं तो कोई घुसपैठिया इसे एक्सेस नहीं कर सकता है।

बढ़िया कुशनिंग

एक पूर्ण-निलंबन कांटा चिकनी कुशनिंग प्रदान करता है और उबड़-खाबड़ इलाकों में साइकिल चलाते समय झटके को अवशोषित करता है, इसलिए आपको झटके और धक्कों से नहीं जूझना पड़ता है। सवारी का आराम काफी अधिक आरामदायक है।

Brushless मोटर

शेंगमिलो MX20 500W शक्तिशाली मोटर500W / 48V ब्रशलेस मोटर अत्यधिक सुखद सवारी सुनिश्चित करती है। अधिकतम गति 45 किमी/घंटा है। मोटर में गति सीमा कार्य भी है (30 किमी/घंटा से 42 किमी/घंटा वैकल्पिक)।

शेंगमिलो एमएक्स20 व्हाइट के साथ आरामदायक सवारी के लिए एडजस्टेबल हैंडलबार

इलेक्ट्रिक साइकिल का आधा हैंडलबार सुरुचिपूर्ण ढंग से और एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है। इसका मतलब है कि इसमें विफलता की कम दर के साथ-साथ अन्य फायदे भी हैं। विरोधी पर्ची डिजाइन का अर्थ है एक मजबूत पकड़ और बेहतर अनुभव। इसके अलावा, बाइक के हैंडलबार की ऊंचाई को सवार की ऊंचाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है, ताकि आप एक आरामदायक स्थिति ग्रहण कर सकें।

इसमें कोई शक नहीं है कि जब लंबी दूरी की साइकिलिंग की बात आती है तो शेंगमिलो एमएक्स20 आपकी सवारी की जरूरतों को पूरा कर सकता है। आगे बढ़ो और अभी अपना ऑर्डर दो!

शेंगमिलो एमएक्स20 व्हाइट किट में क्या शामिल है?

  • 1x इलेक्ट्रिक बाइक शेंगमिलो MX20
  • 1x हटाने योग्य बैटरी
  • 1x चार्जर
  • अंग्रेजी भाषा में 1x मैनुअल
  • 1x फ्री यूनिवर्सल असेंबली टूल

ऑर्डर शेंगमिलो एमएक्स20 व्हाइट

अतिरिक्त सूचना

ढांचा

मिश्र धातु

ढांचे का आकर

/

रंग

सफेद

मोटर प्रकार

Brushless मोटर

मोटर बिजली

48V 500W

बैटरी क्षमता

आह 15

बैटरी नेट वजन

3.5 किलो

चार्ज का समय

6-7 बजे

मैक्स। गति

40 किमी / घं

गियर्स

शिमैनो 7 स्पीड

डिस्प्ले

एलसीडी डिस्प्ले

टायर

20 ”x 4.0

पहिए

स्पोक्ड व्हील्स

हैंडल बार

मिश्र धातु

आगे का काँटा

मिश्र धातु

निलंबन प्रकार

बम्पर स्प्रिंग

सैडल

मिश्र धातु, 75 - 95 सेमी समायोज्य ऊंचाई

मैक्स। लोड हो रहा है

150 किलो

ब्रेक

फ्रंट और रीयर डिस्क ब्रेक

मज़दूर

Shimano

निवल भार

28 किलो

सकल भार

34 किलो

पैकिंग आकार

94x46x78 सेमी

के लिए 1 समीक्षा शेंगमिलो एमएक्स20 (सफेद)

  1. लेसे -

    रंग प्यार! बहुत अच्छा लग रहा है!

    • शेंगमिलो -

      प्रिय कम,

      आपकी टिप्पणी और शेंगमिलो बाइक्स में रुचि के लिए धन्यवाद।
      हमें यह जानकर अच्छा लगा कि आप बाइक से संतुष्ट हैं और आपको इसका आउटलुक पसंद है, क्योंकि हमने इसे अच्छा दिखाने के लिए काफी मेहनत की थी।

      अपनी दैनिक सवारी का आनंद लें!
      शेंगमिलो

अपनी समीक्षा दीजि

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा। आवश्यक फ़ील्ड इस तरह चिह्नित हैं *

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं…

शीर्ष तक स्क्रॉल करें
त्रुटि: सामग्री की रक्षा की है !!