• कार्ट में कोई प्रोडक्ट नहीं हैं।
कार्ट देखें
आधा:

ख़रीदे

बिक्री!

शेंगमिलो एमएक्स01 (ब्लैक/रेड)

3 समीक्षा अपनी समीक्षा जोड़ें

शेंगमिलो एमएक्स 01 an . के साथ एक सुपर कूल हाई पावर बाइक है ऑल-एल्यूमीनियम फ्रेम, निर्मित बैटरी, तथा शक्तिशाली मोटर, शेंगमिलो एमएक्स01 आपको शहर की सड़कों पर शानदार सवारी और पहाड़ी सड़कों या रेतीले समुद्र तटों पर शानदार सप्ताहांत रोमांच का वादा करता है! ईबाइक अपने अभिनव होने के कारण बहुत पोर्टेबल है तह डिजाइन.

 स्थानीय स्टॉक: उच्च

1.199 

स्टॉक ख़त्म

इसे साझा करें:

Description

शेंगमिलो एमएक्स01 - लोकप्रिय फोल्डेबल ईबाइक!

शेंगमिलो एमएक्स 01 an . के साथ एक सुपर कूल हाई-पावर बाइक है ऑल-एल्यूमीनियम फ्रेम, निर्मित बैटरी, तथा शक्तिशाली मोटर, शेंगमिलो एमएक्स01 आपको शहर की सड़कों पर शानदार सवारी और पहाड़ी सड़कों या रेतीले समुद्र तटों पर शानदार सप्ताहांत रोमांच का वादा करता है!

हटाने योग्य बैटरी

शेंगमिलो MX01 रिमूवेबल बैटरीप्री-डिस्चार्ज और इक्वलाइजेशन फंक्शन से लैस, और अधिभार संरक्षण, ओवर-डिस्चार्ज, ओवर-करंट, डिस्चार्ज सर्किट बोर्ड, तापमान संरक्षण और वियोग संरक्षण, हटाने योग्य 48V12.8AH लिथियम बैटरी 1000 से अधिक बार चार्ज किया जा सकता है। आप बैटरी को सीधे फ्रेम से चार्ज कर सकते हैं या इसे हटा सकते हैं, चार्ज कर सकते हैं और इसे वापस अंदर रख सकते हैं। चूंकि यह छुपा रहता है, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि यह चोरों का ध्यान आकर्षित नहीं करेगा। इसके अलावा, छिपी हुई बैटरी ई-बाइक को आकर्षक बनाती है।

शेग्मिलो एमएक्स01 सीट पर आरामदेह बैठना

इलेक्ट्रिक बाइक में एक कस्टम लेदर काठी है जो पूरी तरह से समायोज्य है ताकि सवारी करते समय आपको कम से कम असुविधा महसूस न हो। यह 180 किलो तक का वजन उठा सकती है।

नाइट राइडिंग

शेंगमिलो एमएक्स01 फ्रंट और रियर एलईडी लाइट्सरात में ब्लॉक के नीचे सवारी के लिए जाना चाहते हैं? कोई बात नहीं! रिचार्जेबल टेललाइट्स और उज्ज्वल फ्रंट लाइट के साथ, आपकी सुरक्षा से कभी समझौता नहीं किया जाएगा। बरसात और धुंध के दिनों में, एलईडी हेडलाइट में स्टॉन्ग पारगम्यता, कम ऊर्जा खपत और लंबी सेवा जीवन होता है। जबकि सीट के नीचे एलईडी टेललाइट रात में बेहतर सुरक्षा प्रदान करती है।

सुरक्षा के लिए दोहरी डिस्क ब्रेक शेंगमिलो एमएक्स01

MX01 XOD हाइड्रोलिक ऑयल ब्रेक के साथ आता है - ब्रेक लगाते समय अधिक स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए फ्रंट और रियर ब्रेक हैं। जब आप ब्रेक लगाते हैं तो इलेक्ट्रिक मोटर अपने आप बंद हो जाती है।

7-स्पीड शिमैनो सिस्टम

यदि आप विभिन्न गति से ऊपर या नीचे और नीचे समतल सड़कों पर यात्रा करना चाहते हैं, तो पेडल सहायता मोड का उपयोग करें। इलेक्ट्रिक बाइक को सड़क की स्थिति के आधार पर अलग-अलग गियर के अनुकूल बनाया गया है।

ड्राइविंग मोड

शेंगमिलो एमएक्स01 आपको 40 किमी तक की यात्रा करने देता है। अगर बाइक में बिजली न हो तो आप मैनुअल मोड में भी स्विच कर सकते हैं। आदर्श रूप से, आपको ईबाइक से वांछित रोमांच प्राप्त करने के लिए सभी तीन मोड को संयोजित करना चाहिए! 48V*1000W ब्रशलेस मोटर सवारी को और अधिक मनोरंजक बनाती है, जिसकी अधिकतम गति 40 किमी/घंटा है।

48V1000W हाई-स्पीड ब्रशलेस मोटर

शेंगमिलो MX01 1000W शक्तिशाली मोटरShengmilo MX01 आयातित PA66 कच्चे माल के रिड्यूसर का उपयोग कर रहा है। विरूपण के बिना टोक़ 95N.M तक पहुंच सकता है। आयातित जर्मन हॉल चिप के साथ, सिग्नल प्रोसेसिंग समय पर और स्थिर है, और ई-बाइक अधिक टिकाऊ है।

शेंगमिलो एमएक्स01 में टिकाऊ एल्यूमिनियम मिश्र धातु फ्रेम है

एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम न केवल हल्का है, बल्कि यह सुपर मजबूत है और इसे बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। डबल-दीवार वाले रिम अधिक टिकाऊ होने के साथ-साथ कम ड्रैग के साथ तेज सवारी के लिए हैं। यह एक दर्द है जब आपकी इलेक्ट्रिक साइकिल पथरीले इलाकों या असमान सड़कों पर चलती है, लेकिन एमएक्स01 के साथ आपको ऐसी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

निलंबन कांटा

शेंगमिलो MX01 पूर्ण निलंबनएक उच्च शक्ति वाला फ्रंट सस्पेंशन फोर्क और रियर सस्पेंशन आपके राइडिंग कम्फर्ट को अगले स्तर तक ले जा सकता है। यह उत्कृष्ट सदमे-अवशोषित क्षमताओं के साथ आता है, इसलिए यदि आप ऊबड़-खाबड़ सड़क पर सवारी कर रहे हैं तो चिंता न करें!

MX01 एक फोल्डिंग बाइक है

MX01 में एक अंतरिक्ष-बचत डिज़ाइन है। चूंकि उपयोग में न होने पर इसे बड़े करीने से मोड़ा जा सकता है, आप इसे अपने गैरेज, शेड या अपनी कार की डिक्की में भी रख सकते हैं। इसका मतलब है कि आप यात्रा के दौरान भी इलेक्ट्रिक बाइक ले सकते हैं।

कुशल ऊर्जा उपयोग

केंद्रीय अक्ष प्रत्यक्ष संचरण सहायता प्रणाली, चुंबकीय स्टील के 12 टुकड़े कुशलता से ऊर्जा संचारित करते हैं, और विद्युत शक्ति का बुद्धिमान वितरण अधिक वैज्ञानिक है, जो बैटरी जीवन को और अधिक स्थिर बनाता है। सिस्टम में जितने अधिक मैग्नेट होंगे, नियंत्रक की संवेदनशीलता उतनी ही बेहतर होगी, इसलिए यह पेडलिंग पैटर्न का बेहतर तरीके से पता लगा सकता है, इसलिए पेडल सहायता मोड का उपयोग करते समय आपके पास एक आसान सवारी है।

एक्सओडी हाइड्रोलिक तेल ब्रेक

MX01 एक घरेलू प्रसिद्ध XOD हाइड्रोलिक तेल ब्रेक को अपनाता है। डुअल सिक ब्रेक से लैस होने के आधार पर, आपकी राइडिंग को सुरक्षित बनाने के लिए हाइड्रोलिक ऑयल ब्रेक सिस्टम को फिर से अपग्रेड किया गया है। ब्रेक की भावना और स्थिरता में बहुत सुधार हुआ है, और इसमें उच्च सुरक्षा है।

शेंगमिलो एमएक्स01 . के साथ शून्य उत्सर्जन

एमएक्स01 एक पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक साइकिल है क्योंकि इसमें शून्य हानिकारक उत्सर्जन होता है, इस प्रकार कार्बन फुटप्रिंट को कम करता है और पर्यावरण को और नुकसान से बचाता है। व्यावहारिक डिजाइन और अविश्वसनीय विशेषताएं - शेंगमिलो एमएक्स01 एक जरूरी है! तुरंत आदेश दें!

एलसीडी डिस्प्ले साफ़ करें

शेंगमिलो एमएक्स01 एलसीडी डिस्प्लेएचडी डिस्प्ले के साथ बड़ी एलसीडी स्क्रीन पर एक नज़र में गति, दूरी की यात्रा, शेष शक्ति और गति समायोजन की जांच करें। आप बारिश में भी सवारी कर सकते हैं क्योंकि स्क्रीन एक सख्त प्लास्टिक केस से सुरक्षित है जो वाटरप्रूफ है।

शेंगमिलो एमएक्स01 किट में क्या शामिल है?

  • 1x इलेक्ट्रिक बाइक शेंगमिलो MX01
  • 1x हटाने योग्य बैटरी
  • 1x चार्जर
  • अंग्रेजी भाषा में 1x मैनुअल
  • 1x फ्री यूनिवर्सल असेंबली टूल

ऑर्डर शेंगमिलो MX01

अतिरिक्त सूचना

ढांचा

मिश्र धातु

ढांचे का आकर

17 "

रंग

काला (लाल के साथ)

मोटर प्रकार

Brushless मोटर

मोटर बिजली

48V 1000W

बैटरी क्षमता

आह 12.8

बैटरी नेट वजन

3.1 किलो

चार्ज का समय

5-6 बजे

मैक्स। गति

40 किमी / घं

गियर्स

शिमैनो 7 स्पीड

डिस्प्ले

M5 3.5 "एलसीडी डिस्प्ले

टायर

26 ”x 4.0

पहिए

स्पोक्ड व्हील्स

हैंडल बार

मिश्र धातु

आगे का काँटा

मिश्र धातु, लॉक करने योग्य

निलंबन प्रकार

बम्पर स्प्रिंग

सैडल

मिश्र धातु, 85 - 105 सेमी समायोज्य ऊंचाई

मैक्स। लोड हो रहा है

180 किलो

ब्रेक

फ्रंट और रियर हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक

मज़दूर

शिमैनो TX55, 7 स्पीड शिफ्टर

निवल भार

29 किलो

सकल भार

36 किलो

पैकिंग आकार

156x34x80 सेमी

3 समीक्षाएँ शेंगमिलो एमएक्स01 (ब्लैक/रेड)

  1. ओली लोनबर्ग -

    तरवित्सि सादा पाइक्का मिस्ता क्या हुओल्टो अपुआं

  2. ओली लोनबर्ग -

    इहान ह्य्वा पायरा, मुट्टा जोस तर्वेटा सादा ओपस्तुस्ता प्योरान कायत्तोआ वार्टेन ई टुन्नू मिस्तान सादा

    • शेंगमिलो -

      प्रिय ओली,
      आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद।
      हम आपको सभी वीडियो भेज सकते हैं कि कैसे बाइक को एसेंबल करना और उसका उपयोग करना है।
      हमें आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में प्रसन्नता हो रही है समर्थन@shengmilo.net
      आपका दिन शुभ हो,
      शेंगमिलो

  3. बेनी बेनी -

    यह आश्चर्यजनक है कि आप ऐसी ईबाइक्स से कितनी शक्ति प्राप्त कर सकते हैं
    व्यक्तिगत रूप से मैं इसे प्यार करता हूँ

    • शेंगमिलो -

      प्रिय बेनी,

      आपके सकारात्मक शब्दों और शेंगमिलो में आपकी रुचि के लिए धन्यवाद।
      कई उपयोगकर्ता इस बात से हैरान हैं कि हमारी ईबाइक्स में कितनी शक्ति (पहाड़ी पर चढ़ना, त्वरण, गति) है।

      हमें अपेक्षाओं को पूरा करने या उससे अधिक होने पर गर्व है।

      अपनी दैनिक सवारी का आनंद लें!
      शेंगमिलो

अपनी समीक्षा दीजि

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा। आवश्यक फ़ील्ड इस तरह चिह्नित हैं *

आपको यह भी पसंद आ सकता हैं…

शीर्ष तक स्क्रॉल करें
त्रुटि: सामग्री की रक्षा की है !!