• कार्ट में कोई प्रोडक्ट नहीं हैं।
कार्ट देखें
आधा:

ख़रीदे

डिटेचेबल मैग्नेटिक गॉगल्स और टेललाइट के साथ शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट

डिटेचेबल मैग्नेटिक गॉगल्स और टेललाइट के साथ शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट सभी एमटीबी सवारों के लिए उपयुक्त है। साइकिल चलाते समय शेंगमिलो बाइक हेलमेट के साथ सुरक्षित रहें, ऑन-रोड और ऑफ-रोड उपयोग के लिए बिल्कुल सही।

79 

इसे साझा करें:

Description

डिटेचेबल मैग्नेटिक गॉगल्स और टेललाइट के साथ शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट का डिज़ाइन पतला और अच्छा दिखता है, और यह थोड़े अतिरिक्त आश्वासन के लिए हेलमेट के पीछे अधिक कवरेज प्रदान करता है। शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट का छोटा आकार और उल्लेखनीय शीतलन शक्ति इसे विभिन्न यॉ और हेड एंगल पर आसानी से हवा में तैरने देती है।

बिल्कुल सही सुरक्षित फिट

प्रत्येक अद्वितीय सिर की पूरी परिधि पर उनकी चौड़ाई को ठीक से समायोजित करके, एक न्यूनतम फिट सिस्टम एक डायल का उपयोग करता है जो समायोजन की बढ़ी हुई सादगी के लिए आसान है, आपको एक सरल, आरामदायक फिट प्रदान करता है जो दबाव वाले क्षेत्रों से बचा जाता है।

शेंगमिलो हेलमेट अल्ट्रालाइट ऑफ-रोड माउंटेन बाइक साइकलिंग हेलमेट रिमूवेबल विज़र टेललाइट के साथटिकाऊ और मजबूत सुरक्षा

उच्च-घनत्व ईपीएस सामग्री और मजबूत पीसी शेल उत्कृष्ट सुरक्षा और उच्च-प्रदर्शन प्रभाव बफरिंग प्रदान करते हैं। फ्लोरोसेंट पट्टियाँ और अस्तर समग्र रूप से पहनने वाले के आराम और सुरक्षा को बढ़ाएंगे।

चुंबकीय सूर्य आंख मारना

वियोज्य चश्मे का उपयोग कठोर चकाचौंध और तेज धूप के अलावा हवा, रेत और अन्य तत्वों से उपयोगकर्ताओं को काफी हद तक बचा सकता है। आई शील्ड को चुंबकीय रूप से हेलमेट से जोड़ा जा सकता है। एकीकृत लेंस पूर्ण रैपराउंड दृश्य सुरक्षा प्रदान करता है, धूप के चश्मे की आवश्यकता को समाप्त करता है, कष्टप्रद पसीना डालना और फॉगिंग, और मायोपिया-सुधार करने वाले आईवियर के साथ संगतता।

शेंगमिलो अल्ट्रालाइट साइकिलिंग हेलमेट रिमूवेबल विज़र गॉगल्स साइकिल सेफ टेललाइट इंटरग्रेली-मोल्डेड माउंटेन रोड बाइक एमटीबी हेलमेट के साथसुपर ब्राइट वार्निंग यूएसबी एलईडी

यह चमकदार पिछली रोशनी के साथ आता है जिसमें तीन रोशनी विकल्प होते हैं: निरंतर प्रकाश मोड, फ्लैशिंग मोड और टूर मोड। ये लाइटें सुरक्षित दूरी बनाए रखने के लिए सवारों को अंधेरे और सतर्क ऑटोमोबाइल और उनके पीछे पैदल चलने वालों को अधिक दृश्यमान बना सकती हैं।

उत्कृष्ट उपयोग अनुभव और प्रदर्शन

अच्छे वायु वेंटिलेशन और गर्मी अपव्यय के लिए, आंतरिक चैनलों के साथ 22 पवन सुरंग वेंट पूरे सिर में वायु प्रवाह को प्रभावी ढंग से निर्देशित कर सकते हैं। इस अविश्वसनीय रूप से हल्के हेलमेट के साथ उपयोगकर्ताओं को किसी भी बोझ या आनंद का अनुभव नहीं होगा।

सही आकार समायोजन

बहुआयामी विनियमन प्रणाली के साथ, उपयोगकर्ता सिर की परिधि और ऊंचाई दोनों के आकार को जल्दी से बदल सकते हैं। समायोज्य पट्टियों और बहुआयामी समायोजन की सहायता से, हेलमेट उचित स्थिति में सिर के साथ स्थिर रूप से बना रहता है। यह 54-60 सेमी सिर परिधि, 54-61 सेमी के लिए उपयुक्त है। कृपया खरीदारी करने से पहले सटीक सिर माप लें।

चिकना और कॉम्पैक्ट आकार

साइकलिंग हेलमेट का चिकना, कॉम्पैक्ट आकार और साइड वेंट प्रवाह की गतिशीलता को अधिकतम करते हुए पक्षों से हवा के खिंचाव को कम करने का काम करते हैं। यह आगे से पीछे की ओर हवा के प्रवाह को सुचारू करता है।

डिटेचेबल मैग्नेटिक गॉगल्स और टेललाइट के साथ शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट ऑर्डर करें

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं।

"डिटेचेबल मैग्नेटिक गॉगल्स और टेललाइट के साथ शेंगमिलो एमटीबी साइकिल हेलमेट" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा। आवश्यक फ़ील्ड इस तरह चिह्नित हैं *

शीर्ष तक स्क्रॉल करें
त्रुटि: सामग्री की रक्षा की है !!